SSB Odisha Result 2024: कट ऑफ मार्क्स, मेरिट लिस्ट यहां देखें

 

SSB Odisha Result 2024: कट ऑफ मार्क्स, मेरिट लिस्ट यहां देखें

SSB Odisha Result 2024 : राज्य चयन बोर्ड ओडिशा ने जूनियर असिस्टेंट पदों के लिए परिणाम जारी कर दिया है। परिणाम की घोषणा किसी भी पद के लिए चयन प्रक्रिया का अंतिम चरण है और परिणाम के बाद, आवेदकों को जूनियर असिस्टेंट पदों पर शामिल होने के लिए संगठन में आना होगा।

एसएसबी ओडिशा ने जूनियर असिस्टेंट के 108 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। एसएसबी ओडिशा जूनियर असिस्टेंट पदों के लिए ADV नंबर 02/2024 है। SSB Odisha में जूनियर असिस्टेंट परीक्षा देने वाले अभ्यर्थी नीचे दिए गए लिंक से अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। 

SSB Odisha Result 2024

SSB Odisha ने जूनियर असिस्टेंट पदों के लिए तीन चरण की चयन प्रक्रिया आयोजित की है, पहला है करियर असेसमेंट, दूसरा है लिखित परीक्षा और तीसरा है साक्षात्कार। इन सभी चयन चरणों के परिणाम अब घोषित हो चुके हैं। उम्मीदवार एसएसबी ओडिशा वेबसाइट पर जूनियर असिस्टेंट परीक्षा में अपने अंक देख सकते हैं। 

वर्गपरिणाम
संगठन का नामराज्य चयन बोर्ड ओडिशा
पदों की संख्या108
परीक्षा तिथि19 जून 2024
आधिकारिक वेबसाइट लिंकhttps://ssbodisha.ac.in/
रिक्ति का नामजूनियर सहायक
परिणाम स्थितिबाहर, अभी जांचें
राज्य ओडिशा

SSB Odisha कट-ऑफ मार्क्स 2024

किसी भी परीक्षा के कट-ऑफ अंक यह तय करते हैं कि कौन पेपर पास करेगा और कौन नहीं।SSB Odisha ने जूनियर असिस्टेंट परीक्षा के लिए कट-ऑफ घोषित कर दिया है। जिन आवेदकों के अंक कट-ऑफ अंकों से अधिक हैं, उनके नाम परिणाम की सूची में हैं। और जिस व्यक्ति के अंक जूनियर असिस्टेंट परीक्षा के कट ऑफ से कम हैं, उन्हें अगली बार प्रयास करना होगा। 

SSB Odisha मेरिट सूची 2024

SSB Odisha ने जूनियर असिस्टेंट परीक्षा के लिए मेरिट सूची अपलोड कर दी है। परिणाम पीडीएफ मेरिट सूची है। एसएसबी बोर्ड ने जूनियर असिस्टेंट पदों के लिए श्रेणीवार सूची जारी की है। उम्मीदवारों को सबसे पहले परिणाम पीडीएफ में श्रेणी का नाम देखना होगा। जूनियर असिस्टेंट परिणाम की प्रत्येक श्रेणी में, एसएसबी बोर्ड ने लिखित परीक्षा पास करने वाले आवेदकों के रोल नंबर लिखे हैं। अब, आवेदकों को परिणाम पीडीएफ में जूनियर असिस्टेंट लिखित परीक्षा के अपने रोल नंबर के लिए 1e खोजना होगा। 

SSB Odisha परीक्षा परिणाम 2024 कैसे जांचें?

  1. जो उम्मीदवार जूनियर असिस्टेंट परीक्षा में अपने अंक देखना चाहते हैं, उन्हें एसएसबी ओडिशा की वेबसाइट पर जाना होगा।
  2. कृपया SSB Odisha वेब पोर्टल पर परिणाम अनुभाग का पालन करें।
  3. परिणाम अनुभाग में, जूनियर सहायक परीक्षा परिणाम के लिए लिंक खोलें।
  4. एसएसबी संगठन ने वहां परिणाम पीडीएफ अपलोड कर दिया है।
  5. नामांकित अभ्यर्थियों को जूनियर असिस्टेंट परीक्षा के लिए अपना रोल नंबर तथा परिणाम सूची में अपना नाम याद रखना होगा।
  6. जूनियर असिस्टेंट पदों के लिए परिणाम पीडीएफ में अपना रोल नंबर खोजें।
  7. यदि आपका रोल नंबर वहां है तो इसका मतलब है कि आपने जूनियर असिस्टेंट परीक्षा उत्तीर्ण कर ली है। 
  8. हमने उम्मीदवारों को सलाह दी है कि वे एसएसबी जूनियर सहायक पदों के लिए परिणाम पीडीएफ को प्रिंट करें और परिणाम पीडीएफ में अपना रोल नंबर हाइलाइट करें। 

डाउनलोड लिंक: SSB Odisha परिणाम 2024 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ